Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Rajasthan University Admit Card 2021 Download BA BSC B.COM Time Table

Rajasthan University Admit Card 2021 Download BA BSC B.COM Time Table: Rajasthan vishwavidyalay b.a. first year b.a. second year b.a. final year की परीक्षा 1 जुलाई के अंतिम सप्ताह या अगस्त के प्रथम सप्ताह से शुरू होगी राजस्थान विश्वविद्यालय में परीक्षाओं को लेकर तैयारियां पूरी कर ली जाए शिक्षा मंत्री के आदेश के बाद सभी विश्वविद्यालय की तैयारी में लग गए हैं राजस्थान विश्वविद्यालय ने परीक्षा पहले 20 की परीक्षाएं को तिथियां घोषित कर दी थी लेकिन और इसके कारण नहीं हो पाई थी अब राजस्थानी सिटी के द्वारा नया टाइम टेबल जारी किया जा रहा है।

Rajasthan University BA BSC B.COM. Time Table 2021

राजस्थान विश्वविद्यालय की परीक्षाएं जुलाई के अंतिम सप्ताह या अगस्त के प्रथम सप्ताह से शुरू होगी राजस्थान विश्वविद्यालय इसको लेकर तैयारी पूरी कर ली है परीक्षा का टाइम टेबल जारी होने के बाद में एडमिट कार्ड परीक्षा से सम्मानित 7 दिन पूर्व जारी किया जाते हैं परीक्षा की जानकारी के लिए अभ्यर्थियों ने वहां पर अपडेट घोषित कर दिया जाएगा।

Rajasthan University Admit Card 2021

राजस्थान यूनिवर्सिटी 70 2020 किसके लिए जिन अभ्यर्थियों ने मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन किया है उनका टाइम टेबल जारी होने के बाद में एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे परीक्षा का समय डेड घंटे का रखा जाएगा राजस्थान यूनिवर्सिटी के द्वारा बीए बीएससी बीकॉम के सभी विषयों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाएंगे सम्मानित राजस्थान विश्वविद्यालय के द्वारा परीक्षा के एडमिट कार्ड 7 दिन पूर्व जारी किए जाते हैं एडमिट कार्ड की जानकारी ले सकते हैं।

राजस्थान विश्वविद्यालय के द्वारा फाइनल ईयर के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं प्रथम वर्ष द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों को प्रमोट करने का मन के एडमिट कार्ड जारी नहीं किए जाएंगे परीक्षा में 8 घंटे का समय रखा गया है बिना एडमिट कार्ड के किसी भी विद्यार्थी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा विद्यार्थी को परीक्षा हॉल के अंदर कोरोना गाइडलाइन भी पालन करना होगा।

राजस्थान यूनिवर्सिटी बीए बीएससी बीकॉम का टाइम टेबल डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें Click

Admit कार्ड Comming Soon

official Website- Click

Leave a Comment

Join